Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

चाहर-सूर्यकुमार की पारी से विराट कोहली गदगद, दी ये प्रतिक्रिया

नई दिल्ली। शिखर धवन के नेतृत्व वाली भारतीय टीम ने मंगलवार को कोलंबो में खेले गए दूसरे वनडे मैच में श्रीलंका को तीन विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अपराजेय बढ़त हासिल कर ली। इस मुकाबले में 276 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम एक समय 193 रनों पर सात विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी, यहीं से नंबर 8 पर बल्लेबाजी करने उतरे दीपक चाहर ने धमाल मचाया और 69 रन की नाबाद पारी खेलकर भारत को 3 विकेट से रोमांचक जीत दिला दी। दीपक और भुवनेश्वर कुमार ने 8वें विकेट के लिए नाबाद 84 रन की साझेदारी कर भारत को 3 विकेट से जीत दिला दी।

भारत की शानदार जीत का जश्न श्रीलंका में तो मनाया ही गया लेकिन इंग्लैंड में भी विराट एंड कंपनी ने इस शानदार विजय का जश्न मनाया है।

बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारत के कप्तान विराट कोहली, कोच रवि शास्त्री, बुुमराह और ईशांत शर्मा जैसे खिलाड़ी श्रीलंका में भारत की सीरीज जीत पर जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

खासकर विराट कोहली का रिएक्शन दिल जीतने वाला रहा। कोहली मैच के आखिर में जब भारतीय टीम जीत दर्ज करने में सफल रहती है भारतीय कप्तान अपनी खुशी छूपा नहीं पाते हैं और मुंह खोलकर ऐसा रिएक्शन देते हैं जैसे उन्हें यकीन ही नहीं हो पाया रहा है कि भारत के पुछल्ले बल्लेबाज ऐसी जीत दर्ज कर सकते हैं।

धवन की कप्तानी वाली टीम इंडिया की इस जीत का जश्न इंग्लैंड के डरहम में मौजूद विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम ने भी मनाया। कप्तान विराट कोहली ने चाहर और सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की।

कोहली ने ट्वीट किया, ‘शानदार जीत। देखने में मजा आ गया। शानदार दीपक चाहर और सूर्यकुमार। दबाव में जबरदस्त पारी।’ बता दें कि कोहली के नेतृत्व वाली टीम इंडिया पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड में है। भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच 4 अगस्त से खेला जाएगा।

बीसीसीआई द्वारा शेयर किया गया वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फैन्स जमकर भारत की शानदार जीत पर बधाई दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.