Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी पाक बल्लेबाज उमर अकमल ने किया बड़ा खुलासा, बोले-कोच ने दी भद्दी गालियां

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज उमर अकमल ने हेड कोच मिकी आर्थर पर भद्दी गालियां देने का आरोप लगाया है। अकमल का दावा है कि आर्थर ने उन्हें सबके सामने गालियां दी। उमर अकमल ने कहा कि जब दक्षिण अफ्रीका के आर्थर ने उन्हें गालियां दी तब प्रमुख चयनकर्ता इंजमाम उल हक वहां मौजूद थे। यही नहीं अकमल ने दावा किया है कि आर्थर ने टीम के अन्य खिलाड़ियों को भी अपशब्द कहे।
 

उमर अकमल ने अपनी सफाई में यह भी कहा कि जब कोच अपशब्द कह रहे थे तब टीम के किसी सीनियर खिलाड़ी ने उन्हें रोका तक नहीं। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा कि आर्थर ने उन्हें एकेडमी में आने के बजाय क्लब स्तर का क्रिकेट खेलने के लिए भी कहा। उन्होंने साथ ही कहा कि टीम से बाहर किए जाने से पहले कोच ने उन्हें कोई चेतावनी भी नहीं दी।  अकमल कोचिंग स्टाफ के रवैये से खफा हैं और उन्होंने उनके बर्ताव की जानकारी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को देने की चेतावनी दी है।
 

वहीं कोच ने उमर अकमल द्वारा लगाए आरोपों को सिरे से खारिज किया है। कोच ने कहा कि अकमल झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि उन्होंने उमर को अपने बर्ताव व फिटनेस पर काम करने की सलाह दी है।
 

इससे पहले 27 वर्षीय उमर अकमल को चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान टीम में शामिल नहीं किया गया था। उनकी जगह हैरिस सोहेल को मौका दिया गया था। गौरतलब है कि उस समय अकमल दो महीने में दो बार फिटनेस टेस्ट में पास नहीं हुए थे। इसके बाद उन्हें इसी कारण से वेस्टइंडीज दौरे से भी बाहर किया गया था। यह भी पता चला कि मार्च में राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में फिटनेस टेस्ट में फैल होने वाले वो एकमात्र खिलाड़ी थे।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.