Home / स्पोर्ट्स / अंपायर के फैसले पर मैदान में आकर भड़के कैप्टन कूल, लगा मैच फीस का 50 फीसदी जुर्माना

अंपायर के फैसले पर मैदान में आकर भड़के कैप्टन कूल, लगा मैच फीस का 50 फीसदी जुर्माना

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को राजस्थान रायल्स के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान मैदानी अंपायर से बहस करने की वजह से मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना देना पड़ा। ऐसा संभवत: पहली बार हुआ जब कैप्टन कूल ने अपना आपा खोया और अंपायर उल्हास गांधे के फैसले को चुनौती देने डगआउट से निकलकर मैदान पर आ गए ।

बीसीसीआई ने कहा ,चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया। उन्होंने जयपुर में राजस्थान रायल्स के खिलाफ मैच के दौरान आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन किया।

गांधे ने रायल्स के गेंदबाज बेन स्टोक्स की एक गेंद नोबाल दी लेकिन स्क्वेयर लेग अंपायर ब्रूस ओक्सेनफोर्ड से मशविरे के बाद फैसला वापिस ले लिया। विज्ञप्ति में कहा गय , धोनी ने अपराध और सजा स्वीकार कर ली है। आईपीएल टीमों की दशा में फ्रेंचाइजी खिलाडियों की जगह जुर्माना भरेगी।

बता दें कि गुरुवार को जयपुर के सवाईमान सिंह स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल का मुकाबला खेला गया। जिसमें चेन्नई ने रोमांचक मुकाबले में आखिरी गेंद पर राजस्थान को 6 विकेट से हराया। इस मैच में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार मैच जिताऊ पारी खेली।

Loading...

Check Also

विराट सेना की ‘क्रिकेट स्ट्राइक’; रोहित-कुलदीप के आगे पाकिस्तान ने डाले हथियार

 1992, 1996, 1999, 2003, 2011, 2015 और 2019…ये साल भले ही बदलते गए, लेकिन भारत …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com