Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सामने आया तारा-अनन्या का पोस्टर, हॉट लुक में नजर आईं टाइगर की हिरोइंस

स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 की पोस्टर आ गई है। यह फिल्म पहली स्टूडेंस ऑफ द इयर की सीक्यूल है। इस फिल्म को लेकर बीते दिनों से ही चर्चाएं हैं। इस बार करण के स्टूडेंट्स नए बने है। फिल्म में लीड रोल में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया है। तारा और अनन्या इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। फिल्म की कहानी भी इस बार काफी दिलचस्प होने वाली है। बीते दिनों से ही फिल्म के पोस्टर्स रिलीज हो रहे है। कल ही टाइगर श्रॉफ का पोस्टर सामने आय़ा था। अब लीजिए फिल्म की दोनों ही लीड एक्ट्रेस के पोस्टर्स सामने आए है। ये पोस्टर्स तारा और अनन्या के हैं। पोस्टर्स में दोनों ही बेहद स्टाइलिश अंदाज़ में दिख रही है। इन पोस्टर्स में दोनों का अंदाज़ देखते ही बन रहा है।

पहले तारा सुतारिया की बात करते हैं। पोस्टर में तारा बेहद ही हॉट लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने पिंक और सिल्वर ड्रेस पहना हुआ है। इस हॉट औऱ स्पोर्टी लुक में तारा बेहद ग्लैमर्स नजर आ रही है। फिल्म में तारा मिया के रोल में नजर आएंगी। वहीं अब बात अनन्या पांडे की करते हैं। अनन्या भी फिल्म में इंपोर्टेंट रोल में हैं। अनन्या का भी हाल ही में पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर में अनन्या भी काफू कूल और हॉट लुक में दिख रही हैं।

पोस्टर में अनन्या पिंक जैकेट और व्हाइट शॉर्ट, टीशर्ट में नजर आ रही हैं। वो हवा में उड़ती हुई दिख रही हैं। वो काफी हॉट लुक में नजर आ रही है। फिल्म में अनन्या श्रेया के रोल में नजर आ रही हैं। अब जैसे जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आती जा रही है। वैसे ही फिल्म से जुड़ी जानकारियां सामने आ रही हैं।

फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होने जा रहा है। इस फिल्म में हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ भी नजर आएंगे। हाल ही में विल स्मिथ ने इस फिल्म के लिए एक गाना शूट किया है। विल स्मिथ ने फिल्म के स्टार्स टाइगर, अनन्या औऱ तारा के साथ गाना शूट किया है। इस फिल्म में राधा का नया वर्जन रीक्रिएट किया जा रहा है।