Home / एक्सक्लूसिव / कंट्रोवर्सी / अखिलेश ने BJP पर कसे तंज, कहा-किसानों और नौजवानों के साथ किया धोखा

अखिलेश ने BJP पर कसे तंज, कहा-किसानों और नौजवानों के साथ किया धोखा

उत्तर प्रदेश के अंतिम दो चरणों का चुनाव पूर्वांचल पर निर्भर है. इन दो चरणों में आजमगढ़, गोरखपुर, वाराणसी जैसी हाईप्रोफाइल लोकसभा सीट पर मतदान होना है.

आजमगढ़ लोकसभा सीट से अभी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव सांसद है और 2019 लोकसभा चुनाव के लिए वे सपा-बसपा और रालोद गठबंधन के उम्मीदवार हैं. 

मीडिया से खास बातचीत में अखिलेश यादव ने विश्वास जताते हुए कहा कि आगामी 12 मई को होने वाले मतदान में एक बार फिर जनता उन्हें अपना सांसद चुनेगी. 

योगी सरकार पर हमला

आजमगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि पूर्वांचल में सबसे अधिक फैसला और काम समाजवादियों ने किया है. उन्होंने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे हमने दिया, किन्तु योगी सरकार ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे 2 वर्ष देर कर दी.

पीएम मोदी और राज्य में सीएम योगी से मिल रही चुनौतियों से निपटने के प्रश्न पर उन्होंने उत्तर देते हुए कहा कि वर्ष 2014 में किए गए वादों का, पांच वर्षों में किए गए कामों का लोग हिसाब मांग रहे हैं. अखिलेश ने कहा कि जनता के सवालों के जवाब पीएम मोदी और सूबे के सीएम को देना होगा.

अखिलेश ने किसानों और नौजवानों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि भाजपा ने किसान और नौजवानों को घोखा दिया है. अखिलेश ने कहा कि नौजवान की बेरोजगारी और किसान की बदहाली के कारण से भाजपा के खिलाफ मतदान होने जा रहा है.

Loading...

Check Also

लोकसभा चुनाव परिणाम: दुनिया के दिग्गज नेताओं ने दी पीएम मोदी को जीत की बधाई,पढ़िए किसने क्या कहा

नई दिल्ली| आज लोकसभा चुनाओं के परिणाम जैसे ही पीएम मोदी के पक्ष में ए …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com