Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रिषभ पंत का कायल हुआ यह दिग्गज बल्लेबाज, कहा- पंत हैं सबसे बेस्ट मैच फिनिशर

नई दिल्ली। आईपीएल के 12वें सीजन में एलिमिनेटर में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर पहली बार टूर्नामेंट में नॉकआउट मैच जीत लिया है। जबकि इस हार के साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की घरवापसी हो गई है। दिल्ली कैपिटल्स ने वाईजैग में खेले गए इस मैच में हैदराबाद पर 2 विकेट से जीत दर्ज की है। वहीं हैदराबाद जैसी मजबूत टीम को हराने के बाद अब दिल्ली के हौसले काफी बुलंद हैं।

दिल्ली कैपिटल्स को यह जीत दिलाने में इस टीम के स्टार बल्लेबाज रिषभ पंत ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जिसके बाद अब दिल्ली की टीम फाइनल में जगह बनाने के लिए पहले चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना करेगी। हालांकि आपको बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने लीग राउंड के मैच में दोनों बार दिल्ली को मात दी है। पहले मुकाबले में जहां दिल्ली 6 विकेट से हारी थी, तो दूसरे मैच में वह 80 रनों से हारी थी।

वहीं अब क्वालिफायर 2 से पहले दिल्ली के ओपनर पृथ्वी शॉ ने बयान दिया है कि इस बार उनकी टीम पूरी तैयारी के साथ मैदान पर उतरेगी। शॉ ने कहा है कि ‘टीम के सभी खिलाड़ी अपने रोल को जानते हैं। हम चेन्नई के खिलाफ खेल चुके हैं। चेन्नई के पास इमरान ताहिर, रवींद्र जडेजा और हरभजन सिंह हैं। हम उनके खिलाफ रणनीति बनाएंगे, कैसे उन्हें खेलेंगे।

हम किस गेंदबाज के खिलाफ रिस्क लेंगे। मुझे जो भी कमजोर मिलेगी मैं उसे हिट करूंगा। चाहे कोई भी गेंदबाज हो। ये नहीं है कि हम किस टीम के खिलाफ खेल रहे हैं। यहां अहम ये हैं कि हमारी तैयारी कैसी है? उम्मीद है जो हमने पहले किया है, वो आगे भी करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने रिषभ पंत की तारीफ भी की है। उन्होंने कहा है कि रिषभ पंत सबसे बेहतरीन मैच फिनिशर में से एक हैं। वह किसी भी मैच को पलटने का दम रखते हैं।