Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अलग नहीं हुए हैं ग्वेन स्टेफनी और ब्लेक शेलटन

blake-shelton-gwen-stefani_58f8c07aabf63ग्वेन स्टेफनी और ब्लेक शेलटन के फेन्स को उस समय जबरदस्त झटका लगा होगा जब ये अफवाहें आने लग गयी थी कि इस प्यारे कपल के बीच में अलगाव हो गया है. उस समय सभी यही सोच रहे थे कि क्या इनके 2 साल के रोमांस को अब ग्रहण लग गया है. लेकिन वो कहते हैं न कि बिना अफवाहों के हॉलीवुड सांस भी नहीं लेता और ऐसा ही इस बार भी हुआ. इन दोनों के फेन्स को इतना बताना चाहते हैं कि वो अब चैन की सांस ले सकते हैं क्यूंकि अलगाव वाली बात महज एक अफवाह है. सूत्रों के अनुसार इन दोनों के बीच सब कुछ अच्छा चल रहा है. दोनों एक दुसरे के साथ काफी खुश है और एक दुसरे को बहुत प्यार करते हैं और उन्हें अपने रिलेशनशिप के ख़त्म होने जैसी अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

ग्वेन ब्लेक से इसलिए प्यार करती हैं क्यूंकि वो बहुत हसोड़, आकर्षक और विनम्र इंसान है. ये दोनों एक दुसरे की जिंदगी में तब दाखिल हुए थे जब दोनों ही अपने अपने ब्रेकअप से गुजर रहे थे. इन दोनों का रोमांस तब शुरू हुआ जब ब्लेक अपनी पत्नी मिरांडा लैंबर्ट से अलग हो रहे थे. ग्वेन भी उस वक्त अपने एक्स हस्बैंड गाविन से अलगाव के दौर से गुजर रही थी और ऐसे मुश्किल वक्त में दोनों को एक दुसरे का साथ मिला जो प्यार में तब्दील हो गया. इन दोनों ने बहुत मुश्किल वक्त का सामना किया है और ये दोनों एक दुसरे पर बहुत भरोसा करते हैं इसलिए अफवाहें इनका कुछ नहीं बिगाड़ सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.