Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

OMG!! देखते ही देखते कोबरा निगल गया मुर्गी के अंडे…VIDEO देख आपके भी उड़ जायेंगे होश…

इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कर आप हैरान रह जायेंगे. दरअसल ये वीडियो एक कोबरा का है एक कोबरा ने कैमरे के सामने 7 अंडे दिए. केरल के एक स्नेक कैचर ने इस वीडियो को फेसबुक पर अपलोड किया है. दरहसल खेत में मुर्गी के घर में हमला कर कोबरा बैठा हुआ था. जिसको बाहर निकालने के लिए स्नेक कैचर सुजीत वीपी को बुलाया गया. बाहर निकालते ही कोबरा ने 7 अंडे दिए.

सुजीत के इसके बाद फेसबुक पर ये वीडियो पोस्ट किया. जिसके बाद हजारों लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया और वायरल हो गया. सुजीत के मुताबिक, कोबरा ने मुर्गी के घर में हमला किया था. जिसके बाद उसने मुर्गी को मार डाला और उसके अंडों को निगल लिया. सुजीत ने NDTV को बताया- बाहर आने के बाद उसने जल्दी से मुर्गी के अंडों को बाहर निकाल लिया और दूर भाग गया.

झाड़ियों के पास जाकर वो दूर से ही लोगों को देखने लगा. सुजीत उत्तर वायनाड के बेगूर वन रैंज के वन्यजीव रेस्कुअर हैं. उन्होंने बताया ऐसी परिस्थिति में कोबरा खतनाक साबित नहीं होते हैं. उन्होंने बताया- उसे बाहर निकलने के बाद हमने उसे जंगल में छोड़ दिया. उसे कोई भी नुकसान नहीं पहुंचा है.

देखें वीडियो