Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

घोड़ी पर बैठे बैठे दुल्हे ने किया गजब का डांस…VIDEO देख सपना चौधरी भी हो जाएँगी इनकी फैन…

सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने धमाका मचाया हुआ है. वॉट्सअप से लेकर फेसबुक पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. बरात का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद किया जा रहा है. बरात में दूल्हा जहां घोड़ी पर शरमाता है वहीं इस वीडियो में बिलकुल उलट दिखाया गया है. बरात के इस वीडियो में दूल्हा घोड़ी पर बैठकर डांस कर रहा है. वो सपना चौधरी के गाने ‘तेरी आंखों का ये काजल’ पर डांस करते दिख रहा है. ये वीडियो पिछले एक हफ्ते से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कई लोग उसे रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन वो रुकते नहीं है और जबरदस्त डांस करते दिख रहे हैं. पीछे खड़े लोग जोर-जोर से हंसते दिखाई दे रहे हैं तो कुछ लोग उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं. ये वीडियो कहां का है इसका पता नहीं चल पाया है. लेकिन ये समझ आ रहा है कि दूल्हे को ये गाना काफी पसंद है. जैसे ही डीजे पर बजता है तो वो डांस करने लगते हैं. 

इस वीडियो को वीडियो वायरल इंडिया ने पोस्ट किया है. इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा बार फेसबुक पर देखा गया है. 28 हजार इस वीडियो को शेयर मिल चुके हैं और करीब 42 हजार लाइक्स इसे मिल चुके हैं. इस वीडियो को बुधवार को पोस्ट किया गया था. 

देखें वीडियो 

इतनी खुशी ?

Gepostet von Viral India am Mittwoch, 11. April 2018