Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

युवराज ने ट्वीट कर इस पाकिस्तानी खिलाड़ी का किया धन्यबाद, जानिए वजह

विश्वकप 2019 के बीच में ही खबर आती है कि 2011 विश्वकप में भारतीय टीम के हीरो रहे युवराज सिंह सन्यास ले रहे है। 2011 में कैंसर से पीड़ित होने के बाद कुछ समय युवराज मैदान से बाहर रहे थे। आपको बता दु कि कैंसर से लड़ युवराज ने 2013 में एक बार फिर मैदान पर वापसी की।

2013 से 2019 तक उन्होंने टीम इंडिया में स्थायी रूप से आने की कई कोशिश की। लेकिन वापसी में नाकाम रहे। 2019 आईपीएल में मुम्बई इंडियंस के लिए खेल रहे युवराज चर्चा में रहे। पहले तीन मुकाबले खेलने के बाद युवी को एक भी मुकाबला नहीं खिलाया गया।

हालही कनाडा टी-20 लीग में वापस लौटे युवराज ने खतरनाक पारियां खेल काफी लोगों का मुंह बंद कर दिया है । इसी बीच भारत और पाकिस्तान के बीच कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद काफी तनाव दिखा। अफरीदी और गंभीर में भी ट्वीटर पर काफी पेचीदा वॉर हुआ।

लेकिन भारतीय मूल की सानिया मिर्जा से शादी कर चुके पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने एक ट्वीट किया। जिसमें उन्हीने यू वी कैन नामक युवराज के संस्था की तारीफ करते हुए कहा कि “कैंसर से पीड़ित लोगों की मदद करते इस संस्था और मेरे यार युवराज का काम देख काफी खुश हूं। बहुत सुक्रिया मुझे कनाडा टी-20 लीग में गाला डिनर का हिस्सा बनाने के लिए। आपके कैंसर से जुड़े इस प्रोजेक्ट के लिए बहुत सारी सुभकामनाएँ। ”

इसके जवाब में युवी ने लिखा कि “भाई थैंक यू मेरे चैरिटी डिनर में आने के लिए और अपने सहयोग के लिए ।”