Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फिर हुआ युवराज सिंह का धमाका, मैदान में कर दी चौके-छक्कों की बरसात

नई दिल्ली। भारत के महान क्रिकेटर युवराज सिंह भले ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन इन दिनों उनका बल्ला कनाडा टी20 लीग में जमकर बरस रहा है। यह भारतीय आलराउंडर कनाडा टी20 लीग में जमकर रन बना रहा है। युवराज के बल्ले ने एक बार फिर से आग बरसाई है और ग्लोबल टी20 लीग में 22 गेंदों पर धुंआधार पारी खेली। हालांकि उनकी टीम को इसका फायदा नहीं मिला, क्योंकि उनकी टीम वह मैच हार गई।

ब्रैम्पटन वुल्व्स और टोरंटो नेशनल्स के बीच खेले गए मुकाबले में भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह ने यह धमाकेदार पारी खेली है। दरअसल पहले बल्लेबाजी करते हुए ब्रेम्पटन ने निर्धारित ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 222 रन बना डाले। इसके बाद युवराज की अगुवाई वाली टोरंटो ने भी बेहतरीन शुरुआत की और जबरदस्त खेल का प्रदर्शन किया।

एक समय पर लग रहा था कि यह मैच टोरंटो जीत जाएगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं। युवराज सिंह ने अपनी पारी में 22 गेदों पर 52 रनों की धुंआधार पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में तीन चौके और पांच छक्के जड़े। उन्होंने अपना अर्धशतक 21 गेंदों पर ही पूरा कर लिया था।

हालांकि इसके बावजूद उनकी टीम 20 ओवर में ब्रैम्पन की ओर से बनाए गए 222 रनों के लक्ष्य को हासिल नहीं कर सकी। टोरंटो की टीम 20 ओवर में 211 रन ही बना सकी और उसे 11 रन से यह मुकाबला हारना पड़ा। युवराज सिंह ने इस मैच में बल्ले और गेंद दोनों से ही बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने दो ओवर में 14 रन देकर एक सबसे महत्वपूर्ण विकेट लिया।