Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आरक्षण को लेकर योगी के मंत्री ने घेरा प्रधानमंत्री मोदी को

लखनऊ। अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार के सहयोगी दल सेहले देव समाज पार्टी के अध्यक्ष कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए गरीब सवर्णों के आरक्षण मामले पर बयान दिया है।

ओमप्रकाश राजभर ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर तंज कसा है। राजभर ने कहा है कि हम पिछले 21 महीने से पिछड़ों को उनका हक दिए जाने की मांग कर रहे हैं लेकिन हमारी सुनी नहीं गई। लेकिन मोदी सरकार ने सवर्णों को दो दिन के भीतर ही आरक्षण दे दिया। यहां पहुंचे राजभर ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बातें कही। उन्होंने कहा कि पांच साल में राम मंदिर के निर्माण की बात कभी नहीं हुई लेकिन चुनाव आते ही मंदिर मस्जिद के नाम पर लोगों को लड़ाने की कोशिश की जा रही है। उप्र सरकार के मंत्री एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने यहां के दोघट पहुंचे थे।

बता दे ओम प्रकाश राजभर लगातार आरक्षण की मांग को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को खेलते हैं साथ ही उन्होंने अभी कुछ दिन पहले ही केंद्र सरकार को आरक्षण मुद्दे पर 100 दिन का अल्टीमेटम दिया है।