Breaking News
Donate Now

भारत में जल्द होगा XIAOMI MI NOTE 10 स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए गज़ब के फीचर

भारतीय बाजार में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi जल्द ही अपने एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. इस स्मार्टफोन को Mi Note सीरीज के तहत लॉन्च किया जाएगा.कंपनी ने अपने इस सीरीज में पिछले कई सालों से कोई भी स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया है.

इस सीरीज के तहत कंपनी Mi Note 10 को लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन को अगले साल के शुरुआती महीने में ही लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन को कंपनी के पिछले Redmi K20 सीरीज की तरह ही अपर मिड बजट रेंज में लॉन्च किया जा सकता है. साथ ही साथ इसमें कई नए यूनिक फीचर्स भी दिए जा सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इस स्मार्टफोन को आउट ऑफ द बॉक्स MIUI 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया जा सकता है. ये एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा. बाद में इसमें एंड्रॉइड 10 का अपडेट देखने को मिल सकता है.

AMOLED डिस्प्ले

इस स्मार्टफोन को 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इसके डिस्प्ले के रिजोल्यूशन 2,340 x 1,080 पिक्सल दिया जा सकता है. इसके हाई रिजोल्यूशन डिस्प्ले की वजह से यूजर्स हाई डिफिनिशन वीडियो स्ट्रीम कर सकेंगे. साथ ही साथ गेमिंग के दौरान भी बेहतर ग्राफिकल परफॉर्मेंस मिलेगा.

SD 730G चिपसेट प्रोसेसर

इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम के लेटेस्ट ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इसके प्रोसेसर में एड्रिनो 618 जीपीयू का इस्तेमाल किया जा सकता है.

अगर बता करें फोन के कैमरे फीचर्स की तो इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है, जो कि Samsung HMX सेंसर से लैस होगा. वहीं, फोन में चार और अन्य रियर कैमरे दिए जा सकते हैं. इसमें 12 मेगापिक्सल का ड्यूल पिक्सल सेंसर, 5 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस, 20 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है. फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com