Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

WWE के लिए तैयार है भारत का सुल्तान, कर देगा चढ़ाई

वर्ल्ड चैंपियन सुशील कुमार रियल ‘सुल्तान’ बनने जा रहे हैं। उन्होंने अनांउस किया है कि जल्द ही वे कुश्ती में वापसी करेंगे।img_20170129085509

वे न केवल मैट की फ्री स्टाइल कुश्ती लड़ेंगे बल्कि वे डब्ल्यूडब्ल्यूई में भी अपना बाहुबल दिखाते हुए नजर आएंगे। लगातार दो बार के ओलिंपिक मेडल विनर सुशील ने कहा कि उन्होंने लंगोट तैयार कर लिया है और कुश्ती युद्ध में जल्द ही उन्हें लोग देख सकेंगे।
यहां एक ब्यूटी सैलून में पहुंचे लगातार दो बार के ओलिंपिक मेडल विनर सुशील कुमार ने कहा कि न उन्होंने कभी कुश्ती को छोड़ा और न ही कुश्ती ने उन्हें छोड़ना है। वे हर समय कुश्ती के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि डब्ल्यूडब्ल्यूई से जुड़ी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद वे फिर सबके सामने होंगे।
बता दें कि फिल्म सुल्तान में सलमान खान ने विश्व चैंपियन का खिताब जीतने के बाद पेशेवर कुश्ती की शुरुआत की थी। 
सुशील कुमार से जब पूछा गया कि आप लीग का हिस्सा क्यों नहीं बन रहे तो कुश्ती का जवाब यह बताने के लिए काफी था कि परिस्थितियों के बिगड़ने के कारण ही सुशील लीग का हिस्सा नहीं बने। सुशील स्पष्ट बोले सारा पंगा ही तो वहीं से शुरू हुआ। 
बता दें कि साल 2015 में लीग के प्रथम सीजन में सुशील के लिए 38.20 लाख रुपए की बोली लगी जबकि योगेश्वर को 39.70 लाख रुपए में खरीदा गया। 
तब कहा गया कि सुशील समर्थकों को यह बात ठीक नहीं लगी। इसके बाद सुशील लीग में नजर नहीं आए। तभी से कहा जा रहा है कि कुश्ती संघ एवं सुशील के बीच हालात सामान्य नहीं रहे। लीग सीधे तौर पर भारतीय कुश्ती संघ के अंतर्गत ही आयोजित की गई।
सुशील का कहना है कि लीग युवा खिलाड़ियों के लिए टैलेंट दिखाने का एक बेहतर मंच है। सभी खिलाड़ियों को उनकी ओर से शुभकामनाएं भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.