Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

महिला का अपहरण कर कराया धर्म परिवर्तन, फिर 66 दिन तक किया बलात्कार

 

 

बांसवाड़ा (राजस्थान)। कोतवाली थाना क्षेत्र में एक महिला के अपहरण एवं जबरन धर्म परिवर्तन कराकर 66 दिनों तक लगातार बलात्कार करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला किसी तरह अपहरणकर्ता के चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची जिसके बाद उसने चार दिन पहले पुलिस में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई। चार दिन तक आरोपी के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं होने पर स्वयं का एक वीडियो बनाकर वायरल कर दिया तो पुलिस पूरे मामले को दबाने में जुट गई है, लेकिन तेजी से वायरल हो रहे वीडियो से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

महिला के अनुसार, आरोपी शहजाद ने उसका अपहरण दो माह पहले बंदूक के बल पर शहर से किया गया। इसके बाद वह उसको मध्य प्रदेश के बड़ी सरवन ले गया, जहां उसकी पत्नी और परिवार की उपस्थिति में बलात्कार किया। इसके बाद उसको जावरा ले गया, जहां एक होटल में कैद करके रखा एवं मारपीट की एवं बलात्कार किया। इसके बाद वहां से डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा ले गया, जहां भी उसके साथ कई दिन तक बलात्कार किया। यहां से महिला जैसे तैसे कर आरोपी के चंगुल से आजाद हुई और बोसवाड़ा पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाई। लेकिन चार दिन बाद भी पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं कि है जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालियां निशान लग रहे हैं।