Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शेफाली को आगे भी तेज खेलने से नहीं रोकेंगे : हरमनप्रीत

 

नई दिल्ली। आईसीसी टी20 महिला विश्व कप के अपने आखिरी ग्रुप मैच में श्रीलंका को सात विकेट से हराने के बाद भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने युवा सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा की जमकर तारीफ की है।

कौर ने शेफाली की बल्लेबाज़ी की प्रशंसा करते हुए कहा कि हम शेफाली को तेज बल्लेबाज़ी करने से नहीं रोकेंगे क्योंकि उसे वैसे ही खेलना पसंद है।

मैच खत्म होने के बाद हरमनप्रीत ने कहा, “जब आप मैच जीत रहें हो तो उस प्रक्रिया को बनाए रखना बहुत जरूरी है। आप बहुत ज्यादा मेहनत करते हो, तो आप उस प्रक्रिया को भंग नहीं होने दे सकते। आप ऐसी पिचों पर एक ही लाइन, लेंथ से गेंदबाजी नहीं कर सकते, तो एक कप्तान के तौर पर आपको गेंदबाजों को समय समय पर बदलना होता है।”

शेफाली की बल्लेबाज़ी के ऊपर कप्तान ने कहा, “शेफाली एक ऐसी बल्लेबाज़ है जिसे बड़े शॉट खेलना पसंद है और हम उसे नहीं रोकेंगे। शेफाली जैसे खेल रही है, वैसे ही खेलती रहे और अपने खेल का लुत्फ उठाती रहे।”

हरमन से जब उनकी फॉर्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं आज सकारात्मक होकर मैदान में उतरी थी और उसी के चलते कुछ बाउंड्री भी हासिल की। आने वाले मैचों में मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगी।”

पहले तीन मैचों में भारत को शानदार शुरुआत दिलाने के बाद शेफाली ने श्रीलंका के खिलाफ भी शानदार बल्लेबाज़ी की और 34 गेंदों पर 47 रनों की ताबडतोड पारी खेली।

भारत ने अबतक अपने चारों मैच जीते हैं और सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है। पहले तीन मैचों में ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश और न्यूजीलैंड को हराने के बाद भारत ने श्रीलंका को भी धूल चटा दी।