Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी को लेकर पहली बार दी प्रतिक्रिया

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी को लेकर पहली बार प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मैं भ्रष्टाचार या किसी गलत काम का समर्थन नहीं करती हूं। अगर किसी को दोषी पाया जाता है, तो उसे दंडित किया जाना चाहिए, लेकिन मैं मेरे खिलाफ चलाए जा रहे दुर्भावनापूर्ण अभियान की निंदा करती हूं। सीएम ने कहा कि केस की सच्चाई बाहर आनी चाहिए लेकिन एक समय सीमा के भीतर। तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने बीजेपी पर केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ”बीजेपी को लगता है कि वह केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग करके मेरी पार्टी को तोड़ सकती है तो वह गलत है।

मेहुल चोकसी और नीरव मोदी ये भी तो है। वो क्या वाशिंग मशीन में साफ हुए हैं? अगर आप काली और कीचड़ मेरे ऊपर फेकेंगे तो मेरे पास भी अलकतरा है और अलकतरा किसी वाशिंग मशीन में नहीं धुलता है। प्रवर्तन निदेशालय ने स्कूल में नौकरियों संबंधी कथित घोटाले की जांच के सिलसिले में पश्चिम बंगाल के उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी को शनिवार को गिरफ्तार किया था। एजेंसी ने चटर्जी की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी को भी गिरफ्तार किया है, जिनके एक ठिकाने से 21 करोड़ रुपये की नकदी जब्त की गई है।