Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग’ का ट्रेलर जारी, इस दिन Netflix पर रिलीज होगी फिल्म

मुंबई। बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आगामी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) का ट्रेलर (trailer) सोमवार को मुंबई में जारी किया गया। इस फिल्म में आलिया के अलावा शेफाली शाह, विजय वर्मा, रोशन मैथ्यू और राजेश शर्मा भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म निर्माता के रूप में आलिया की पहली फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर शानदार और दिलचस्प के साथ -साथ सस्पेंस से भरपूर है।

जब से आलिया भट्ट ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग से लौटी हैं, वह फिल्म ‘डार्लिंग्स’ की रिलीज की तैयारी में लगी हुई हैं। यह फिल्म इसी साल 5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स रिलीज होगी।

फिल्म की रिलीज से पहले, ‘डार्लिंग्स’ का ट्रेलर सोमवार को मुंबई में एक कार्यक्रम में जारी किया गया। ट्रेलर लॉन्च में मुख्य अभिनेताओं के साथ-साथ फिल्म के निर्देशक जसमीत के रीन भी शामिल हुए।

आलिया भट्ट ने पीले रंग का वन-पीस पहनकर ट्रेलर लॉन्च में शिरकत की, जिसने अभिनेनेत्री के चुलबुलेपन को और बढ़ा दिया।

डार्लिंग्स आलिया भट्ट के जीवन में एक विशेष स्थान रखती है। फिल्म न केवल उन्हें मुख्य भूमिका में दिखाती है बल्कि एक निर्माता के रूप में उनकी शुरुआत भी करती है क्योंकि इसे उनके प्रोडक्शन हाउस ‘इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस’ द्वारा समर्थित किया गया है। एसएस राजामौली की आरआरआर और संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद इस साल आलिया भट्ट की यह तीसरी रिलीज है।