Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मलंग का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, दिशा का बिकनी स्टाइल ने लूटा फैंस का दिन…

आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘मलंग’ का ट्रेलर आउट हो गया है। फिल्म का ट्रेलर रोमांचक है। अनिल कपूर की दीवानगी और कुणाल खेमू के हत्यारे अवतार के साथ आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की प्रेम कहानी का मिश्रण है।

फिल्म ‘मलंग’ का ट्रेलर चार अलग-अलग पात्रों के इर्द-गिर्द घूमता है, जिनके पास जीवन जीने की अपनी परिभाषा है। ‘मलंग’ ‘का ट्रेलर पागलपन से भरा है। जान लेना आदित्य रॉय कपूर के लिए नशा है, तो वहीं कुणाल खेमू के लिए जान लेना एक जरूरत है और पुलिस वाले की भूमिका निभाने वाले अनिल कपूर की यह आदत में है।

दिशा एक रहस्यमय भूमिका में है। क्योंकि वह अपना चेहरा उजागर करती है कि जान लेना उनके लिए मजा है। हालांकि इस फिल्म का असली विलेन कौन होगा, यह फिल्म रिलीज होने के बाद ही चलेगा। फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर ‘मलंग’ के ट्रेलर लिंक शेयर कर लिखा ‘फिल्म ‘मलंग’ का ट्रेलर जुनून और रोमांच को प्रदर्शित करता है। मोहित सूरी के पहले के कुछ कामों की तरह।’

7 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी फिल्म

ट्रेलर में हर कोई आश्चर्यजनक लग रहा है। मोहित सूरी अपने दर्शकों को ‘मलंग’ के साथ रोमांचक सवारी करने के लिए तैयार हैं। यह मोहित सूरी की अन्य फिल्म की तरह है, जिसमें एक प्रेम कहानी है और सस्पेंस व बहुत सारे ट्विस्ट हैं। सभी तीनों अभिनेता हत्यारे होने का दावा करते हैं, लेकिन इसके पीछे उनका अपना उद्देश्य है। ट्रेलर में आदित्य और दिशा के अंडरवाटर सीन को दिखाया गया है। दिशा पटानी काफी हॉट नजर आ रही है।

आदित्य और दिशा की प्रेम कहानी की कई झलकियां है, लेकिन दोनों ने हत्या के लिए अपने प्यार को कैसे साझा किया, यह पता होना बाकी है। फिल्म टैगलाइन के साथ जाती है ‘अनलिस द मैडनेस’। असीम अरोड़ा द्वारा लिखित ‘मलंग’ को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन, अंकुर गर्ग और जय शेवक्रमणी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 7 फरवरी, 2020 रिलीज होगी।