Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

BACKLESS पहनना बनी है समस्या, GLOWING SKIN पाने के लिए ये ब्यूटी टिप्स…

कुछ घंटों में एक ग्लो चाहते हैं? फिर एक बैक फेशियल सबसे अच्छा ऑप्शन है। विशेषज्ञों का कहना है कि यह न केवल आपकी मांसपेशियों को आराम देता है और आपको अच्छा महसूस कराता है बल्कि आपकी त्वचा को चमकदार बनाने के लिए एक लंबा रास्ता तय करता है….

हालांकि, यह उन लोगों पर सबसे अच्छा काम करता है जिनके पास स्वाभाविक रूप से महान, दमकती हुई त्वचा और शून्य समस्या वाले क्षेत्र हैं जब यह पीठ पर त्वचा की बात आती है।

एक चेहरे की तरह, यह आपकी पार्टी शुरू होने से कुछ घंटे पहले किया जा सकता है और पीठ के चेहरे के साथ संयुक्त होने पर सर्वोत्तम परिणाम दिखाता है। 

कुछ डी-टैन प्रक्रियाओं और उत्पादों के साथ सामान्य सफाई, स्क्रबिंग, एक्सफोलिएशन और मालिश होती है। सुस्त मृत त्वचा की परत के चले जाने के साथ, आपको एक पॉलिश की गई पीठ के साथ छोड़ दिया जाता है जो कि मोहरबंद होने के लिए तैयार है।

व्यवहार के साथ सौदा

पार्टी के छिलके महान हैं यदि आप मुँहासे के बाद के निशान, असमान त्वचा टोन और रंजकता के साथ दूर करना चाहते हैं। विशेषज्ञों का कहना है कि त्वचा की देखभाल करने वाले पेशेवरों द्वारा व्यक्ति की संवेदनशीलता और त्वचा के प्रकार को ध्यान में रखते हुए सरल औषधीय समाधान हैं।

सूक्ष्म रूप से, मृत त्वचा को छील दिया जाता है और ताजा, साफ, हल्का टोंड त्वचा दिखाता है। त्वचा डॉक्टरों का कहना है कि पपीते के छिलके और लैक्टिक छिलके जैसे कुछ छिलके हैं जो त्वचा को एक चमक दे सकते हैं। हालांकि, लंबे समय तक चलने वाले परिणाम प्राप्त करने के लिए, एक महीने या उससे अधिक की अवधि में कम से कम तीन से चार सत्रों से गुजरना उचित है।

समय है? एक रासायनिक पीईएल के लिए जाओ

यह उपचार पार्टी के छिलके के समान है, लेकिन रासायनिक घोल का उपयोग इस एक में किया जाता है, यही कारण है कि यह छीलने के प्रभाव के कारण दो से तीन दिनों के लिए त्वचा को लाल छोड़ देता है और सूख जाता है। 

चमक एक सप्ताह के बाद ही दिखाई देती है और इसलिए, विशेषज्ञों का कहना है कि यह केवल तभी किया जा सकता है जब किसी के पास पर्याप्त समय हो।