Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जियो को टक्कर देगा वोडाफोन का ये प्लान, 3जीबी डेटा प्रतिदिन

भारत की टेलिकॉम कंपनियों ने हाल ही में कई प्लान लॉन्च किए हैं. किसी प्लान में कंपनियों ने अधिक डाटा ऑफर किया है तो किसी ने टैरिफ के मामले में अन्य को टक्कर देने का प्रयास किया है. इसी क्रम में टैलीकॉम ऑपरेटर कंपनी वोडाफोन ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 349 वाले प्लान में बदलाव किया है. Vodafone के इस प्रीपेड पैक से रीचार्ज करवाने वाले यूज़र को हर दिन इस्तेमाल के लिए 3 जीबी डेटा मिलेगा. इस प्लान के वैलिडिटी 28 दिन होगी.

वोडाफोन 349रुपये प्लान

Vodafone के 349 रुपये वाले प्लान का मुकाबला एयरटेल के 349 रुपये वाले प्लान से और जियो के 299 रुपये वाले प्लान से रहेगा. दोनों ही प्लान्स में 28 दिनों के लिए SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ प्रतिदिन 3GB डेटा ग्राहकों को उपलब्ध कराया जाता है. साथ ही जियो के प्लान में जियो ऐप्स का लाभ भी ग्राहकों को मिलेगा. इस तरह अभी भी जियो रेस में आगे है.

इसके अलावा वोडाफोन ने हाल ही में 569 रुपये वाला प्लान लॉन्च किया था, जिसमें 84 दिनों की वैलिडिटी में प्रतिदिन 3GB डेटा दिया जाता है. साथ ही कंपनी ने एक 511 रुपये वाला प्लान भी लॉन्च किया था, जिसमें 84 दिनों की वैलिडिटी में ग्राहकों को प्रतिदिन 2GB डेटा दिया जाता है.