Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

छलका विराट कोहली का दर्द, बोले- हर सुबह चुभती थी वर्ल्डकप की हार

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों वेस्टइंडीज के दौरे पर गई हुई है। जहां उसे 3 टी20, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज मेजबान देश के साथ खेलनी है। जिसके लिए भारतीय टीम ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है। वहीं इससे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपना विश्वकप से जुड़ा दर्द बंया किया है। उन्होंने यह बात पहले टी20 मैच की पूर्व संध्या को कही है।

उन्होंने कहा है कि वह विश्वकप 2019 के सेमीफाइनल में मिली हार को नहीं भुला पाए हैं। वह काफी मुश्किल था, लेकिन अब उनका ध्यान अगेल साल होने वाले टी20 विश्वकप पर है। कोहली ने कहा है कि वर्ल्ड कप से बाहर हो जाने के बाद शुरुआती सप्ताह तो काफी मुश्किल हो गया था। उन्होंने कहा है कि टूर्नामेंट खत्म न हो जाने तक, हर सुबह जब सोकर उठता था, तो बुरा सा अहसास होता था।

उन्होंने यह भी कहा है कि हम पेशेवर हैं और हमें आगे बढ़ना ही था। हर टीम आगे बढ़ती है। उन्होंने कहा है कि फील्डिंग सेशन के दौरान हमने जो समय बिताया, वह काफी अच्छा था। उन्होंने कहा कि हर कोई उत्साहित था और तैयार नजर आ रहा था लेकिन उस मैच में हमें हार का सामना करना पड़ा। लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि टीम के रूप में सबसे अच्छी बात यह है कि जो आप कर सकते हैं। उन्होंने कहा है कि अगले साल टी20 विश्वकप होना है और अब उनकी टीम को उस टूर्नामेंट में स्रवश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है।