Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

केरल की ब्यूटी देख विराट कोहली ने कहा-सबको आना चाहिए…

टीम इंडिया पांचवां वनडे खेलने के लिए केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम पहुंच चुकी है। हाल ही में आई भयानक बाढ़ के बाद केरल में जीवन अब धीरे-धीरे पटरी पर लौटने लगा है।

कप्तान विराट कोहली ने केरल की खूबसूरती और वहां मिले स्वागत के बाद एक स्पेशल नोट भी लिखा। उन्होंने लोगों से केरल घूमने आने की अपील की।

पूरी तरह से सुरक्षित केरल

कोहली ने अपने नोट में लिखा, ‘मुझे यहां आना बहुत पसंद और इस पूरे राज्य की ऊर्जा बहुत प्रभावित करती है। मैं सभी लोगों से कहना चाहूंगा कि यहां की ऊर्जा और गॉड्स ओन कंट्री (केरल पर्यटन का टैगलाइन) को महसूस करने के लिए आएं।

केरल फिर से अपने पैरों पर खड़ा हो चुका है और यह पूरी तरह से सुरक्षित है। इस शानदार जगह को शुक्रिया, मैं यहां जब भी आता हूं बहुत आनंद महसूस करता हूं। प्यार और शुभकामनाएं… विराट कोहली।”

केरल के पर्यटन मंत्री ने कोहली का शुक्रिया अदा करते हुए उनका नोट ट्विटर पर शेयर किया है।
बता दें कि केरल में हुए पारंपरिक अंदाज के स्वागत की कुछ तस्वीरें बीसीसीआई ने भी ट्वीट की थी। इसी साल केरल ने भारी बारिश और बाढ़ की त्रासदी को झेला है, लेकिन अब फिर से देश के इस तटीय प्रदेश में जनजीवन पटरी पर लौट रहा है।