Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

प्रियंका ने निक के साथ शादी के बाद मनाई पहली दिवाली, वायरल हो रही रोमांटिक तस्वीर

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कुछ तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. इन तस्वीरों में प्रियंका के साथ उनके पति अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनस भी नजर आ रहे थे.

दरअसल, ये तस्वीरें करवा चौथ की थी. अब प्रियंका और निक की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर छा चुकी है. यह तस्वीर दिवाली के अवसर पर प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इस तस्वीर के जरिए उन्होंने अपने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं भी दी हैं. 

पहली दिवाली शादी के बाद

बता दें, शादी के बाद प्रियंका और निक की यह पहली दिवाली है. हाल ही में प्रियंका फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में फरहान अख्तर के साथ नजर आई थीं. इस फिल्म में जायरा वसीम और रोहित सराफ भी मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म की कहानी बेहद इमोशनल थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसका कुछ खास नहीं पड़ा और फिर बुरी तरह से पिट गई. 

‘द स्काई इज पिंक’ मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित फिल्म थी, आयशा को पल्मनरी फाइबरोसिस से ग्रसित थीं. प्रियंका और फरहान ने फिल्म में आयशा के पेरेंट्स की भूमिका निभाई थी. प्रियंका अदिति चौधरी और फरहान अख्तर निरेन चौधरी के किरदार में नजर आए थे, जबकि जायरा ने आयशा का किरदार निभाया था.