Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कौशाम्बी में बूथ से एटीएम उखाड़ ले गए चोर, 20 लाख रुपए भरे थे, कुछ दूरी पर मिली मशीन

 

कौशाम्बी। सैनी कोतवाली क्षेत्र स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे चोर बैंक ऑफ बड़ौदा की एटीएम मशीन उखाड़कर ले गए। बैंक के प्रबधन के मुताबिक दीपावली पर्व के मद्देनजर शनिवार को ही एटीएम में 20 लाख रुपये डाले गए थे।

सैनी कोतवाली क्षेत्र के गुलामीपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे राजीव कुमार मौर्य का मकान है। उनके मकान से सटा हुआ बैंक ऑफ बड़ौदा का कार्यालय है। रविवार को ग्रामीणों से उन्हें जानकारी हुई कि बैंक का एटीएम टूटा हुआ सैयादराजे गांव को जाने वाली रोड पर पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंचे मालिक और अन्य लोगों ने बूथ से एटीएम उखाड़े जाने की सूचना सैनी पुलिस व बैंक के ब्रांच मैनेजर को दी। इसके बाद मौके पर सैनी पुलिस व सीओ सिराथू रामवीर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। बैंक मैनेजर अरविंद कुमार ने पुलिस को बताया कि रविवार को दीपावली अवकाश के मद्देनजर शनिवार को ही डिलीवरी वैन से एटीएम में 20 लाख रुपये डाले थे।

पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि मामले की जांच के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है। मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर जल्द ही चोरों को धर दबोचा जाएगा।