Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

विद्या बालन ने अपनी पसंदीदा फिल्मों का किया खुलासा, ये मूवी है सबसे फेवरेट

 

 

 

अभिनेत्री विद्या बालन ने अपनी सभी पसंदीदा फिल्मों का खुलासा किया है। विद्या ने अपने गंभीर अभिनय के लिए भले ही सराहना बटोरे हों, लेकिन उनकी पहली पसंद कॉमेडी है। विद्या का कहना है कि उन्हें कॉमेडी फिल्में बहुत पसंद हैं। जब भी वह ऋषिकेश मुखर्जी की 1979 की क्लासिक फिल्म ‘गोलमाल’ देखती है तो अपनी हंसी रोक नहीं पाती है। इस फिल्म में अमोल पालेकर और उत्पल दत्त मुख्य भूमिका में हैं।

उन्होंने बताया कि मुझे पुराना ‘गोलमाल’ मजेदार लगता है। हर समय उत्पल दत्त ‘अच्छा’ कहते हैं, मैं उस दृश्य को देखती हूं और हंसती रहती हूं। इसके अलावा जब वह और शुभा खोटे घर के आसपास भागते हैं और वह उसे छड़ी से मारती है, वह दृश्य अत्यधिक हास्यजनक है।
‘द डर्टी पिक्चर’ की अभिनेत्री ने अपनी पसंदीदा हॉलीवुड फिल्म सीरीज के बारे में भी बताया। उन्होंने रिचर्ड लिंक्लेटर के बिफोर ट्रिलॉजी का उल्लेख किया, जिसमें ‘बिफोर सनराइज’, ‘बिफोर सनसेट’ और ‘बिफोर मिडनाइट’ शामिल हैं। एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी आगामी फिल्म ‘शकुंतला देवी- ह्यूमन कंप्यूटर’ में व्यस्त हैं। इन दिनों फिल्म की शूटिंग मुंबई में हो रही है।

शकुंतला देवी’ को ‘मानव कंप्यूटर’ के रूप में जाना जाता था, यह फिल्म उनके जीवन पर आधारित है। बांग्ला फिल्म जगत के लोकप्रिय अभिनेता जीशु सेनगुप्ता फिल्म ‘शकुंतला देवी- ह्यूमन कंप्यूटर’ में विद्या बालन के पति का किरदार निभाएंगे। फिल्म का निर्देशन ‘लंदन, पेरिस, न्यूयार्क’ और ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ का निर्देशन कर चुकीं अनू मेनन करेंगी। फिल्म अगले साल 2020 में गर्मियों के महीने में रिलीज होगी।