Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

तापसी और भूमि के शूटर अंदाज़ ने गिराई फैंस पर गाज, रिलीज़ हुआ सांड की आंख का पहला गाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडणेकर स्‍टारर फिल्‍म ‘सांड की आंख’ का नया गाना ‘वुमनिया’ रिलीज हो गया है. इस गाने में तापसी और भूमि का टशन देखने को मिला और इसी गाने के माध्यम से इन दो अभिनेत्रियों को नारीत्व का जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है.

‘सांड की आंख’ भारत की सबसे उम्र दराज शार्प शूटर चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर आधारित है जिसे फिल्म में तापसी और भूमि ने निभाया है.

रिलीज़ हुआ ‘वुमनिया’

इस गाने की शूटिंग गांव में की गई है. गाने में तापसी और भूमि चंद्रो और प्रकाशी की जवानी के दिनों के रूप में नजर आ रही हैं. ‘वुमनिया’ में इन दोनों अभिनेत्रियों की साज-सज्जा गांव की महिलाओं जैसी ही है. इसे विशाल ददलानी ने गाया है. राज शेखर द्वारा लिखे इस गीत को विशाल मिश्रा ने संगीत से सजाया है.

‘वुमनिया’ के बारे में बात करते हुए राज शेखर ने कहा, “यह गाना नारीत्व को उसकी पूरी महिमा के साथ सेलीब्रेट करता है. ये वो आवाज है जिसे इस पुरुष शासित समाज में अधिकतर अनसुना कर दिया जाता है. यह हमारी दादी-नानियों और माओं के संघर्षो के प्रति एक श्रद्धांजलि है.”