Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फैन पर फूटा क्रिकेटर का गुस्सा, कैमरें में कैद हुई शर्मनाक हरकत

भारतीय गेंदबाज आर.पी.सिंह  का एक विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसे लेकर उनकी काफी आलोचना भी की जा रही है. यह विडियो इंदौर के होलकर स्टेडियम का है. जहाँ गुजरात और मुम्बई के बीच रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला खेल जा रहा था.phpThumb_generated_thumbnail

आर.पी.सिंह गुजरात की तरफ से खेल रहे थे. इस दौरान वह बाउंडरी के पास फील्डिंग कर रहे थे. तब ही गैलरी में खड़े कुछ दर्शको ने उनसे ऑटोग्राफ की मांग की. जिसके बाद आर.पी. ने अपने फेन्स को ऑटोग्राफ दिए भी. लेकिन उसके बाद जो हुआ वह आपको भी हैरानी में डाल देगा.

ऑटोग्राफ के बाद कुछ दर्शको ने आर.पी .से सेल्फी की मांग की, बस इतनी सी बात पर पर आर.पी.को गुस्सा आ गया और उन्होंने एक दर्शक का मोबाइल लेकर मैदान में फेक दिया. ये पूरा घटनाक्रम पास ही खड़े एक और दर्शक के विडियो में कैद हो गया था.

जिसे किसी ने यूट्यूब पर अपलोड कर वायरल कर दिया है. तब से उनके इस व्यहार की चौतरफा आलोचना हो रही है. वैसे अमूमनआर.पी. को काफी शांत स्वाभाव का माना जाता है. लेकिन इस विडियो को देखने के बाद आपको ऐसा बिलकुल नहीं लगेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.