Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आखिर ऐसा क्या हुआ कि विक्की कौशल ने कहा- मै देश का सबसे बड़ा चरसी हूँ

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल पिछले कुछ समय से अनचाहे कारणों से चर्चा में रहे हैं और वे करण जौहर की एक पार्टी अटेंड करने के लिए उनके घर भी पहुंचे थे और फिर वे उनके बेहद शॉर्ट वीडियो में भी देखने को मिलें.

करण द्वारा यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था और विक्की अनचाहे तरीके से कई लोगों की नाराजगी और गुस्से का शिकार भी हुए थे. 

विक्की कौशल देश का चरसी बन चुका हूं

विक्की द्वारा अब हाल ही में करीब इस घटना के एक माह बाद बात करते हुए कहा गया है कि उन्हें पता ही नहीं चला कि कब लोगों द्वारा उन्हें देश का चरसी घोषित कर दिया गया. उन्होंने कहा है कि, “जब ये वीडियो शूट हुआ था तो उसके महज 5 मिनट पहले तक करण जौहर की मां वहां थीं. फिर वो वीडियो रिलीज हुआ, अगले दिन मुझे अरुणाचल प्रदेश जाना था. मैं अगले चार दिनों तक आर्मी वालों के साथ पहाड़ों में था जहां कोई नेटवर्क नहीं था. मुझे पता ही नहीं था कि मैं एकाएक पूरे देश का चरसी बन चुका हूं.’

आगे खुद पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि ‘मैं मुंबई वापस आया और मैं अपने मां-पिता से मिला. उन्हें सब मालूम था क्योंकि वे न्यूज फॉलो कर रहे थे. मैं घर आया और मैंने ट्विटर चेक किया और मैंने सोचा क्या? एफआईआर? ओपन लेटर… ये वो, पता नहीं क्या क्या. जाहिर है, इससे मेरे ऊपर काफी असर पड़ा.’ बता दें कि इन दिनों विक्की कई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.