Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इलियाना की हॉट तस्वीर देख वरुण का डोला दिल, कर डाला ऐसा कमेंट…

बॉलीवुड अदाकारा इलियाना डिक्रूज पिछली बार तेलुगू फिल्म अमर अकबर एंथनी में देखने को मिलीं थीं और यह फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर फिल्मों और निजी लाइफ से संबंधित अपनी तस्वीरें और वीडियोज अक्सर पोस्ट करती है.

हाल ही में अब उन्होंने खुद की एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और अब इलियाना की इस फोटो पर अभिनेता वरुण धवन का भी कमेंट आया है.

इलियाना की फोटो पर वरुण का कमेंट

इलियाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो साझा की है. उन्होंने व्हाइट स्विम सूट पहन रखा है और वह एक क्रूज के डेक पर लेटी हैं. इलियाना काफी खूबसूरत इस दौरान नजर आ रही हैं. साथ ही इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ”सूरज के बाहर निकलने का इंतजार कर रही हूं.” साथ ही बता दें कि इलियाना की इस तस्वीर पर वरुण द्वारा थंडर इमोजी कमेंट की गई है. उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर जमकर लाइक और साझा किया जा रहा है.

View this post on Instagram

Where my pizza at? ? • ? @rohanshrestha

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

आपको बता दें कि वरुण और इलियाना ने फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ में साथ काम किया था और इस फिल्म में दोनों के अलावा नरगिस फाखरी भी देखने को मिलीं थीं. फिल्म का निर्देशन वरुण के पिता डायरेक्टर डेविड धवन द्वारा किया गया था.