Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Varun Dhawan को Coronavirus का डर, इन दो स्टार्स की शादी के डेट टली…

कोरोना वायरस का असर किसी को भी नहीं छोड़ रहा है फिर वो आम नागरिक हो या कोई सेलेब्स। हर किसी पर इस वायरस का प्रभाव देखने को मिल रहा है। इस वायरस के चलते लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।

स्कूल, कॉलेज और ऑफिस सभी बंद हैं। किसी भी जगह पर ज्यादा लोग एकत्रित नहीं हो सकते। कोरोना वायरस के चलते अब वरुण धवन और नताशा दलाल व ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की तारीखें भी आगे बढ़ा दी गई हैं।

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को लेकर खबर थी कि ये दोनों इस साल गर्मी के मौसम में शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस के चलते अब शादी को नवंबर में शिफ्ट कर दिया गया है। वहीं ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी भी अप्रैल के महीने में ही होनी थी अब उसे भी भी कोरोना वायरस की वजह से टाल दिया गया है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक वरुण धवन और नताशा दलाल ने शादी को नवंबर तक शिफ्ट करने का फैसला किया है। कोरोनावायरस की खबर के बाद वरुण धवन और नताशा दलाल नवंबर में थाइलैंड में शादी कर सकते हैं। वहीँ कुछ सूत्रों का कहना है कि इन दोनों सितारों की शादी जोधपुर में होगी। इसके बाद मुंबई में एक छोटा सा समारोह करने पर विचार किया गया है।

वहीं, ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की शादी की बात करें तो दोनों ने अपनी शादी की तारीखें अप्रैल माह में तय की थीं, लेकिन अब बताया जा रहा है कि शादी को आगे बढ़ा दिया गया है। इसके पीछे की वजह है कि शादी में कुछ मेहमान विदेश से भी आने वाले हैं। शादी दिल्ली में होने वाली है। इसलिए कोरोना वायरस के कारण इसे आगे बढ़ा दिया है।