Breaking News
Donate Now

वाणी कपूर श्री राम बिकनी विवाद पर बोली वाणी, कहा- मैं खुद को असुरक्षित …

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर को बॉलीवुड में करीब छह साल पुरे हो गए।  इस दौरान उन्होंने मात्र तीन फिल्में ही की और चौथी में काम कर रही हैं।

अभिनेत्री इस फ़िल्मी जगत में धीरे-धीरे कदम बढ़ा रही हैं, जिसे लेकर उनका कहना है कि उनकी जिंदगी में अभी असुरक्षा की भावना ने दस्तक नहीं दी है, क्योंकि उनका मानना है कि काम के प्रति शत प्रतिशत सर्मपण काफी मायने रखता है, जो की वो पूरा कर रही हैं। 

वाणी ने मीडिया से कहा हैं, “आपको असुरक्षा तभी महसूस होती है, जब आप उसे अपनी जिंदगी में आने देते हैं।” अभिनेत्री ने आगे कहा, “बेशक जीवन में अच्छे और बुरे दिन आते हैं। 

View this post on Instagram

Neither lost.. Nor found 🔎🔬🔭🔮

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

परन्तु मैं अपने रास्ते में आने वाली चीजों को अपना शत प्रतिशत देने में भरोसा करती हूं और उस काम का हिस्सा बनने को लेकर आभार व्यक्त करती हूं।साल 2013 में  वाणी ने रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें ‘बेफिक्रे’ और ‘वार’ में देखा गया। 

31 वर्षीय अभिनेत्री वाणी अपनी आगामी फिल्म को लेकर काफी खुश और उत्साहित हैं। अभिनेत्री ने कहा, “मैं काफी खुश और आभारी हूं कि मुझे काम मिलता गया। मेरे पास फिल्म ‘वार’, फिर ‘शमशेरा’ मिल गई, ऐसे में अपनी जिंदगी को मैं वैसे ही जी रही हूं, जैसा जिंदगी चाहती है। “वे अपने आप को असुरक्षित महसूस नहीं करती हैं। 

error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com