Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जमीन के विवाद में चाचा-भतीजे की गला रेतकर हत्या

 

 

रायबरेली। जमीन के विवाद में बुधवार को चाचा भतीजे की गला रेतकर हत्या कर दी गई। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर जाकर जांच पड़ताल की। वहीं सूचना पर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे। घरवालों ने अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है।

भदोखर थाना क्षेत्र के प्रयागराज लखनऊ राजमार्ग पर मुंशीगंज बाईपास के निकट बुधवार सुबह दो युवकों के शव मिले। दोनों के गले को तेज धारदार हथियार से रेता गया था। जानकारी मिलने पर आसपास के लोग पहुंचे और युवकों की शिनाख्त अंकित शुक्ला (34) पुत्र देवी शंकर व उसका भतीजा सौरभ (17) पुत्र शिवबोध के रूप में की। दोनों पास के ही गांव झकरासी के रहने वाले थे। इन लोगों का गांव के ही कुछ लोगों से जमीन का विवाद चल रहा था।

परिजनों के अनुसार बाईपास पर होटल का निर्माण करवाया जा रहा था, जिसकी देख-रेख के लिए दोनों चाचा और भतीजे रुके थे। सुबह दोनों की हत्या किए जाने की सूचना मिली। परिजनों ने गांव के कुछ लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस अधीक्षक सुनील सिंह ने बताया कि हत्या जमीन के विवाद को लेकर हुई है, जांच चल रही है और हत्यारों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।