Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

नवजवानों की इस मजेदार समस्या पर बनी उजड़ा चमन, ट्रेलर रिलीज़ होते ही लोगों का हुआ ये हाल

जल्द ही सिनेमाघरों में सनी सिंह की फिल्म उजड़ा चमन दस्तक देगी. बता दे कि इससे पहले सनी सिंह की फिल्म उजड़ा चमन का ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म उजड़ा चमन का ट्रेलर बेहद ही मजेदार है, जिसमें ऐसे युवक का किरदार निभा रहे हैं, जिसके बाल कम उम्र में ही उड़ जाते हैं और वो गंजा हो जाता है.

फिल्म उजड़ा चमन का ट्रेलर एक ऐसी समस्या पर आधारित है, जो आज कल के युवाओं में बहुत ही देखा जा रहा है. आजकल लोगों की कम उम्र में ही बाल झड़ने शुरू हो जाते हैं, जिसके बाद उन्हें घरलू नुस्खे और इलाज करवाना पड़ता है. बता दें कि सनी सिंह की फिल्म उजड़ा चमन 8 नवंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है. 

देखें वीडियो

इस ट्रेलर को देखने पर उजड़ा चमन दिखाई देता है कि सनी सिंह फिल्म में चमन कोहली का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में चमन कोहली 30 साल का एक हिंदी प्रोफेसर है. ट्रेलर की शुरुआत में देखने को मिलता है कि एक्टर यानि चमन कोहली प्रिंसिपल के ऑफिस में एक स्टूडेंट की शिकायत करते दिखाई दे रहे है.