Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

चंडीगढ़ में दो सगी बहनों की गला रेतकर हत्या

 

चंडीगढ़। चंडीगढ़ में सेक्टर-22 के पीजी में पिछले चार सालों से रह रहीं दो सगी बहनों की स्वतंत्रता दिवस पर हत्या कर दी गई। मामले का खुलासा गुरुवार को तब हुआ जब रक्षा बंधन पर बहनें अपने घर नहीं पहुंची।

फाजिल्का के हलका अबोहर के गांव बल्लुआणा की रहने वाली राजवंत कौर व मनप्रीत कौर जीरकपुर में किसी फैक्ट्री में रहती थीं। दोनों बहनें जब रक्षा बंधन पर जब अपने घर नहीं गई तो गुरुवार को सुबह इनके भाई ने कई बार फोन किया तो उन्होंने उठाया नहीं। इसके बाद परिजनों ने चंडीगढ़ में रहने वालेे अपने किसी रिश्तेदार को फोन पर उन्हें देखने जाने के लिए कहा कि जब उक्त रिश्तेदार उनके पीजी गया तो मकान नंबर 2598 में दोनों बहनों के शव लहूलुहान हालत में जमीन पर गिरे पड़े थे। चारों तरफ खून फैला हुआ देख उसने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही एसपी नीलांबरी जगदाले, क्राइम ब्रांच टीम, सेक्टर-11 और सेक्टर-22 पुलिस टीम मौके पर पहुंची। घर के बाहर लगे सीसीटीवी में एक व्यक्ति गुरुवार सुबह पांच बजे के करीब घर से बाहर निकलता दिखाई दे रहा है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिए हैं।