Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

टीवी की इस संस्कारी लड़की का रियल हॉट लुक देख चौंक जाएगे आप …

सोशल मीड़िया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ही नही बल्कि टीवी की चर्चित अभिनेत्रियां अपने हॉट बोल्ड लुक की तस्वीरों को शेयर करते हुए दिखती है इन दिनों इस टीवी एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीड़िया पर वायरल हो रही है जी हां हम बात कर रहे टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता की जिसकी हॉट बोल्ड तस्वीरें सोशल मीड़िया पर तहलका मचा रही है । 

टीना दत्ता

View this post on Instagram

Life’s better poolside ?‍♀

A post shared by ?Tinzi? (@dattaatinaa) on

इन तस्वीरों को टीना ने खुद सोशल मीड़िया पर शेयर किया है  सामने आईं इन तस्वीरों में टीना मोनोकिनी में स्वीमिंग पूल के किनारे आराम फरमाती नजर आ रही है टीवी स्क्रीन पर सिंपल संस्कारी लड़की का रोल प्ले करने वाली टीना रियल लाइफ में बेहद हॉट है जिसकी तस्वीरें सोशल मीड़िया पर तहलका मचा रही है।

टीना सोशल मीड़िया पर एक्टिव रहती है और अपनी हॉट फोटोज को शेयर करते हुए दिखती है टीना हमेशा से ही अपने लुक्स पर कई तरह के एक्सपेरिमेंट करते हुए दिखती है इन दिनों टीवी की इस एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीड़िया पर तहलका मचा रही है।

खबरें है की टीना बिग बॉस 13 में नजर आने वाली इससे पहले टीना उतरन , कॉमेडी नाइट, शानिदेव जैसे सीरियल में काम करते हुए नजर आ चुकी है।