Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

टिक टॉक पर वीडियो बनाने के चक्कर में इस शख्स ने अपनी ही जीप को लगाई आग, पहुंच गया हवालात

अहमदाबाद। लोग फेमस होने के लिए क्य-क्या नहीं करते। कोई खतरनाक स्टंट करता है, तो कोई बेहतरीन डांस करता है और कभी-कभी तो लोग खुद को ही नुकसान पहुंचा लेते हैं। गुजरात के राजकोट में भी हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने टिक टॉक पर वीडियो बनाने के लिए खुद को ही नुकसान पहुंचा लिया।

दरअसल इस शख्स ने फेमस होने के लिए टिक टॉक पर वीडियो बनाने की सोची और अपनी ही जीप को आग के हवाले कर दिया। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक टिक टॉक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपनी जीप को आग लगाते हुए दिख रहाहै। इस वीडियो में डायलॉग भी है, लोग इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं और जमकर लाइक भी कर रहे हैं।

हालांकि अब मामला यहां तक पहुंच गया है कि पुलिस ने इस वीडियो को बनाने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल उस शख्स के अपनी जीप में आग लगाने के बाद लोग वहां से काफी बचकर निकलते हुए देखे जा रहे हैं और साथ ही जहां यह वीडियो बनाया गया है, वहां से फायर स्टेशन कुछ ही दूरी पर है। इस वीडियो को बनाने वाले शख्स का नाम इंद्रजीत सिंह जडेजा है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया है।