Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिजनौर में ब्रेक फेल होने से तीन वाहन भिड़े , पांच की मौत

 

Three vehicles clashed due to brake failure in Bijnor, five dead

बिजनौर। ब्रेक फेल होने के कारण बुधवार देर रात शीरे से भरा टैंकर ट्रक से टकराया। बाद में पीछे से आ रहा एक रेत भरा ट्रेलर भी भिड़ गया। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए। घायलों को मेरठ रेफर किया गया है।

बुधवार देर रात मुजफ्फरनगर की ओर से शीरे से एक टैंकर आ रहा था, जिसका अचानक ब्रेक फेल हो गया। टैंकर बिजनौर काली माता मंदिर के पास एक ट्रक से टकरा गया। टैंकर के पलटने से शीरा सड़क पर फैल गया जिसके कारण पीछे से आ रहा रेत से भरा ट्रेलर दोनों वाहनों से टकराया गया। हादसे में टैंकर सवार प्रमोद पुत्र गंगाराम, जोनी पुत्र श्रीराम, राहुल पुत्र अशोक, रघुवीर पुत्र शिब्बा निवासी मिलक मुकीमपुर थाना धामपुर और ड्राइवर पंकज सिंह पुत्र विजय सिंह निवासी पर्वतपुर अफजलगढ़ की मौके पर ही मौत ही गई। साथ ही पांच लोग घायल हो गए। घायलों को मेरठ रेफर किया गया है। मरने वाले में प्रमोद और राहुल आपस में तहेरे-चचेरे भाई थे, जबकि उनका चाचा रघुवीर भी इसी हादसे में मारा गया। तीनों मुजफ्फरनगर की एक पेपर मिल में काम करके लौट रहे थे। गांव लौटने के लिए शीरे के टैंकर में सवार हुए थे।

उधर, हादसे की जानकारी पर हड़कंप मच गया। पुलिस-प्रशासन के आला अधिकारी रात में ही मौके पर पहुंचे।
एसपी संजीव त्यागी के नेतृत्व में पुलिस ने क्रेन मंगवाकर वाहनों को सीधा करवाया। कटर से वाहनों को काट कर शवों और घायलों को बाहर निकाला गया।