Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बार्बी डॉल बनना कहतीं थी.. इस लिए महज़ 17 साल की उम्र से करवा रहीं है बॉडी की सर्जरी

इंग्लैंड के स्टाफ़ोर्डशायर में रहने वाली 28 साल की डेलग्युडिस अपनी प्लास्टिक सर्जरीज के लिए मशहूर हैं. 17 साल की उम्र से अपने चेहरे से लेकर कई बॉडी पार्ट्स की प्लास्टिक सर्जरी कराने के बाद अब उन्हें सर्जरी एडिक्ट माना जाता है.

पहली ही सर्जरी बिगड़ने के बाद उन्होंने शरीर के कई हिस्सों में बदलाव कराए. अब तक उन्होंने सर्जरीज पर 1.7 करोड़ रुपए खर्च कर दिए हैं.. इस वजह से कराई थी पहली सर्जरी…

इस वजह से कराई थी पहली सर्जरी

डेलग्युडिस बताती है कि बचपन में उनके माता-पिता उसे बदसूरत और मोटी कहा करते थे. वहीं उनके कोई दोस्त भी नहीं थे.

10 साल की उम्र में उनके माता-पिता अलग हो गए और वे अपनी मां के साथ रहने लगी. लेकिन एक विवाद के चलते 17 साल की उम्र में उनकी मां ने उसे घर से बाहर निकाल दिया.

जब डेलग्युडिस को घर से बाहर निकाला गया तब उसके पास बिलकुल भी पैसे नहीं थे. उन्होंने पोल डांसर बनकर पैसे कमाना शुरू किया और 17 साल की उम्र में पहली लिप सर्जरी करवाई.

स्टार डेलग्युडिस अब 28 साल की है. इतने सालों में पैसे कमाकर उसने इंग्लैंड के बिरगिंघम में थ्री बैडरूम फ्लैट खरीदा.

दिखने लगी बार्बी डॉल की तरह 

डेलग्युडिस अभी तक 200 से भी ज्यादा सर्जरीज करवा चुकी हैं. उन्होंने लिप एंड चीक बोटॉक्स, आई ब्रो लिफ्ट, स्किन ट्रीटमेंट, बम रिकंस्ट्रक्शन, ब्रेस्ट इम्प्लांट और हेयर ट्रांसप्लांट जैसी कई और सर्जरीज करवाई हैं.