Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पिक्चर्स : निया शर्मा नज़र आई कुछ इस अंदाज़ में कि लोगों के उड़ गए होश… लोगों ने बनाया मजाक

टीवी की कुछ एक्ट्रेसेज हॉटनेस के मामले में काफी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को भी पीछे छोड़ देती है. छोटे पर्दे की ऐसी ही एक एक्ट्रेस है निया शर्मा, जिन्हें एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला के खिताब से नवाजा गया है.

निया का हर लुक कातिलाना होता है, लेकिन हाल ही में निया जिस रूप में नजर आईं, उसने सबके मन में ये सवाल पैदा कर दिया- निया, ये तूने क्या किया ?

निया शर्मा का WEIRD लुक 

दरअसल, निया एक हेलोवीन पार्टी में पहुंचीं थीं. यहां निया व्हाइट टॉप के साथ शार्ट पैंट पहने हुए नजर आईं. इसके अलावा उन्होंने साथ डार्क ग्रीन कलर की लिपस्टिक लगाई थी.

इन तस्वीरों में निया का अब तक का सबसे अलग लुक देखने को मिला. इस लुक में वो काफी अजीब लग रही थी और उनके फैन्स ने उन्हें देख उनका खूब मजाक भी बनाया.

वैसे निया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और हमेशा अपने फैंस के लिए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनकी तस्वीरों पर काफी लाइक्स भी आते हैं, लेकिन इस बार उनकी ये पिक्स फैंस के गले नहीं उतरीं. इसी वजह से वो जमकर ट्रोल हो रहीं हैं.