Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बर्थडे स्पेशल: इस स्टार की ये है सबसे बड़ी कमज़ोरी, हकीकत जान कर उड़ जाएंगे होश…

इंडस्ट्री में कुछ फ़िल्में ऐसी होती हैं जिसे हर कोई याद करता है, और फैन्स फिल्म के लिए हमेशा ही क्रेजी रहते हैं. ऐसी ही एक फिल्म है बाहुबली, इस फिल्म का हर एक कैरेक्टर फिल्म के बाद से बहुत ही ज्यादा फेमस हो गया. आज हम बात करने जा रहे हैं बाहुुबली के ‘भल्लालदेव’ यानि राणा दग्गुबाती की.

जिनकी फैन फोलोइंग बाहुबली के बाद से आसमान छूने लगी. आज का दिन भल्लालदेव के लिए बहुत ही स्पेशल दिन हैं, क्योकि आज उनका हैप्पी बर्थडे है…

वीडियो: लड़के के पास नहीं थी लग्ज़री गाड़ी गर्लफ्रेंड ने नहीं दिया भाव, फिर एक दिन हुआ कुछ ऐसा…

भल्लालदेव का हैप्पी बर्थडे

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का ये जाना माना चेहरा आज बॉलीवुड में पहचान की मोहताज नहीं है. एक अच्छे एक्टर के साथ ही वह प्रोड्यूसर, विजुअल इफेक्ट्स कॉर्डिनेटर और फोटग्राफर भी हैं. उन्हें बेस्ट स्पेशल इफेक्ट्स के लिए नंदी अवॉर्ड भी मिल चुका है.

हिंदी सिनेमा में उन्होंने बिपाशा बासु के अपोजिट फिल्म दम मारो दम से डेब्यू किया. अपने किरदार के लिए उन्हें क्रिटिक्स से काफी तारीफ मिली थी.

क्या आप जानते हैं कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन करने वाले राणा दग्गुबाती एक ही आंख से देख पाते हैं. अपनी जिंदगी से जुड़ा यह चौंकाने वाला खुलासा खुद उन्होंने किया था.

दरअसल, राणा अपनी दाई आंख से देख नहीं सकते. उनकी दाई आंख बचपन में किसी ने डोनेट की थी. लेकिन उसमें रोशनी कभी नहीं रही.

तेलुगू चैट शो में उन्होंने कहा था, मैं दाएं आंख से देख नहीं सकता. मैं सिर्फ अपने बाएं आंख से देखता हूं. अगर मैं अपना बायां आंख बंद कर लूं तो मुझे कुछ दिखाई नहीं देगा.

उन्होंने कहा कि नहीं देख पाने के कारण अपनी जिंदगी किसी डर में नहीं बितानी चाहिए.