Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

महानायक अमिताभ नहीं बल्कि सलमान खान बी मानते हाँ इसे अपनी किस्मत, जानिए क्या है ये

बॉलीवुड स्टार के लिए हमेशा से ही  कोई ना कोई लकी चीज रही है जिसे वह हर वक्त अपने साथ में रखा करते है जहां हालहि में आयुष्मान खुराना  ने अपनी सफल फिल्मों को लेकर खुलासा किया की वह अपने साथ भागवत गीता को रखा करते है जो उनकी फिल्मों को सफल बनाती है  तो बॉलीवुड के ये कलाकार अपनी किस्मत इन पत्थरों को माना करते है.

बॉलीवुड के ये स्टार इन  चमत्कारी पत्थरो पर बेहद भरोसा करते है  और आज ये स्टार उन बुलंदियों पर जिन्हें आज किसी खास पहचान की जरुरत नही है. आइए जाने बॉलीवुड के वे स्टार कौन-कौन से जिन्हें इन पत्थरो पर बेहद भरोसा है…

सलमान की पसंद फिरोजा पत्थर

आपकी जानकारी के लिए बता दें बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान की पसंद फिरोजा पत्थर है जो सलमान के ब्रेसलेट में दिखाई देती है यह उनके लिए बेहद लकी है.

महानायक अमिताभ नीलम पर करते हैं भरोसा

Old Post Image

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ को आज किसी खास पहचान की जरुरत नही है अमिताभ के सितारे भी आसमान की बुलंदियों को छू रहे है एक समय ऐसा था जब इनका करियर खत्म होने की कगार पर था. तब अमिताभ ने 2000 में नीलम पहनना शुरु कर दिया और तब ही उन्होने कौन बनेगा करोड़पति होस्ट करने का मौका और आज तक अमिताभ इस शो को होस्ट कर रहे है. और इस शो  में दर्शक उन्हें बेहद पसंद करते है.

एकता कपूर मूंगा को मानती हैं लकी 

Old Post Image

बॉलीवुड और टेलीविजन स्क्रीन की मशहूर प्रोडयूसर एकता कपूर भी मूंगा को बेहद लकी मानती है एकता कपूर की बूलंद किस्मत के पीछे सिर्फ ‘क’ अक्षर ही नहीं बल्कि मूंगा नाम के रत्न का भी विशेष महत्व है एकता कपूर अपने दोनों हाथों में मूंगा पहना करती है.

इमरान हाशमी इन्हे मानते हैं लकी

Old Post Image

वही बॉलीवुड के मशहूर गायक एक्टर इमरान हाशमी को कौन नही जानता इमरान ने मणिक, ओपल, मूंगा समेत 4-4 स्टोन्स पहने हुए जो उनके लिए बेहद लकी है.