Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

केंद्र सरकार द्वारा रेल बजट में अग्रोहा-सिरसा रेलवे लाईन का काम जल्द शुरू किया जाए- बजरंग गर्ग

अग्रोहा धाम की ईकाईयों का राष्ट्रीय, प्रदेश, जिला व ब्लॉक स्तर पर विस्तार किया जा रहा है- बजरंग गर्ग

सिरसा- (सतीश बंसल )-. वैश्य समाज के प्रतिनिधियों की एक आवश्यक बैठक अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में अग्रवाल समाज के संगठन को पहले से ज्यादा मजबूत बनाने पर विचार किया गया।

इस बैठक में सिरसा अग्रवाल सभा को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि वैश्य समाज महाराजा अग्रसेन जी के आदर्शों पर चलकर राष्ट्र व जनता के हित में कार्य कर रहा है। अग्रोहा महाराजा अग्रसेन जी की धर्म नगरी है जहां पर समाज द्वारा 30 एकड़ में करोड़ों रुपए की लागत से भव्य अग्रोहा धाम व 277 एकड़ में मेडिकल कॉलेज बनाया हुआ है। जहां पर अग्रोहा धाम में हर रोज हजारों देशवासी अग्रोहा धाम में दर्शन के लिए आते हैं। बजरंग गर्ग ने कहा कि केंद्रीय रेल बजट में अग्रोहा से सिरसा तक 93 किलोमीटर नई रेल लाइन बिछाने की मंजूरी दी गई है और रेलवे सर्वे के लिए 40 लाख रुपए का बजट पास किया गया है। सरकार को तुरंत प्रभाव से अग्रोहा-सिरसा रेलवे लाईन का काम शुरू करना चाहिए व अग्रोहा को पर्यटन स्थल बनाना चाहिए। श्री गर्ग ने कहा कि वैश्य समाज द्वारा अग्रोहा धाम व अग्रोहा के विकास करवाने के लिए रात-दिन लगा हुआ है। यहां तक की 20 करोड रुपए की लागत से महाराजा अग्रसेन जी के नाम पर भव्य ऑडिटोरियम व म्यूजियम बनाया जा रहा है और भव्य रामेश्वर धाम के सुंदरीकरण का काम जारी है। अग्रोहा धाम व अग्रोहा के विकास के लिए किसी प्रकार की धन की कमी नहीं आने दी जाएगी। बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा धाम की ईकाईयों का विस्तार राष्ट्रीय, प्रदेश, जिला व ब्लॉक स्तर पर किया जा रहा है ताकि समाज के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा युवाओं को आगे लाया जा सके। इस अवसर पर सिरसा अग्रवाल सभा प्रधान मनमोहन गोयल, महासचिव अंजनी कनोडिया, संरक्षक अनिल सर्राफ, उपप्रधान गौरव गोयल, राष्ट्रीय महासचिव चूड़िया राम गोयल, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष पवन गर्ग, प्रदीप बंसल दिल्ली, जींद जिला प्रधान ईश्वर गोयल, पंजाब प्रदेश चेयरमैन अजय कंसल आदि प्रतिनिधियों ने अपने विचार रखे।

सिरसा – अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग सिरसा के प्रतिनिधियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित करते हुए।