Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई शमशेरा की कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन केवल 39.75 करोड़ रुपए ही कर पाई

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर धराशाही हो गई है। चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले रणबीर कपूर दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने में नाकामयाब रहे। 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई शमशेरा की कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन केवल 39.75 करोड़ रुपए ही हो पाई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 150 करोड़ रुपए के बजट में बनी यह फिल्म छठे दिन मुश्किल से 2.30 करोड़ रुपए ही कमा पाई। शमशेरा फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदें थीं। फिल्म के फ्लॉप होने के बाद डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने अपना दर्द बयाँ किया है। करण मल्होत्रा ने चुप्पी तोड़ते हुए ट्विटर पर लिखा, “मेरे प्यारे शमशेरा, आप जैसे हैं वैसे ही प्रभावशाली हैं। मेरे लिए इस मंच पर खुद को व्यक्त करना बेहद जरूरी है, क्योंकि यह वो जगह है जहाँ आपके लिए प्यार, नफरत, खुशी और अपमान मौजूद है।करण ने आगे लिखा, “मैं आपसे माफी माँगना चाहता हूँ। पिछले कुछ दिनों से मैं कुछ कह नहीं पा रहा था, क्योंकि मैं नफरत और गुस्सा सहन नहीं सकता था। मेरा तुम्हारा साथ न दे पाना मेरी कमजोरी थी और इसके लिए कोई बहाना नहीं है, लेकिन अब मैं आपके साथ खड़े होकर गर्व और सम्मानित महसूस कर रहा हूँ कि आप मेरे हैं।

शमशेरा के निर्देशक ने यह भी कहा, “हर चीज का एक साथ सामना करेंगे, अच्छा बुरा और बदसूरत। शमशेरा परिवार, शमशेरा के कलाकारों और क्रू मेंबर्स के लिए बहुत सम्मान है। जिन्होंने हमें इतना प्यार, आशीर्वाद दिया और हमारे बारे में सोचा। वह सबसे कीमती है और कोई भी इसे हमसे दूर नहीं कर सकता है। बता दें कि शमशेरा फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद खराब है, जिसे समीक्षकों ने भी नकार दिया। कहानी में कोई दम नहीं है। रणबीर कपूर डाकू के रोल में जँचे नहीं हैं, बल्कि उनकी आवाज़ अभी भी डाकू वाली नहीं बन पाई। स्क्रीनप्ले को भी समीक्षकों ने नकार दिया। संजय दत्त कुछ इसी तरह का किरदार ‘KGF 2’ सहित कई फिल्मों में कर चुके हैं। ज़रूरत से ज्यादा गानों और एक्शन दृश्यों को दोहराए जाने ने लोगों को बोर कर दिया।