Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

उपचुनाव हार के बाद बीजेपी पर शत्रुघ्न का निशाना, पार्टी को अहंकार ले डूबा

एक बार फिर उपचुनावों में बीजेपी को मुहं की खानी पड़ी है. जहां यूपी में कैराना और नूरपुर में गठबंधन ने जीत हासिल की है. वहीं बिहार में राजद ने जीत का परचम लहराया है. भाजपा के उपचुनाव हारने के बाद अब उनके दल के नेता ही उन पर हमला बोलने लगे हैं. इस कड़ी में अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा पर तंज कसा है.

उपचुनाव हार के बाद बोले शत्रुघ्न सिन्हा

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि हम पिछड़े नहीं हैं, बल्कि बुरी तरह हारे हैं, हमें इससे सबक लेना होगा.शत्रुघ्न सिन्हा बोले कि पार्टी के मंत्री और नेता अब अहंकारी हो गए हैं, लोगों को भाषण से नहीं राशन से फर्क पड़ता है. उन्होंने कहा कि जब ताली कप्तान को मिलती है तो गाली भी कप्तान को मिलनी चाहिए, ये सभी जानते हैं कि कप्तान कौन है.

पीएम मोदी पर साधा निशाना

मोदी लहर पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि अगर देश में मोदी लहर होती तो अरुण जेटली अपनी सीट पर चुनाव ना हारते. पार्टी अब दरबारी, सरकारी और बाहरी लोगों से भरी हुई है. शत्रु बोले कि मार्गदर्शक मंडल के लोगों से कभी भी मार्गदर्शन नहीं लिया गया है, उनसे भी कुछ पूछना चाहिए.