Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

चुंबन लेने पर अधिकारी ने नर्तकी पर की नोटों की बारिश, वीडियो वायरल

 

 

 

कानपुर देहात। जनपद में एक कार्यक्रम में अधिशाषी अधिकारी ने भरे मंच में नर्तकी पर नोटों को बारिश कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और जिलाधिकारी ने मामले का संज्ञान ले लिया। बताया जा रहा है कि नर्तकी पहले अधिकारी का चुंबन लिया, जिस पर अधिकारी अपनी मर्यादा भूल बैठा।

नवरात्रि के त्योहार में जगह-जगह कार्यक्रम हुए। उसमें मनोरंजन के लिए नर्तकियों को भी लाया जा रहा है। इसी क्रम में रविवार को शिवली नगर पंचायत में कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें एक नर्तकी नृत्य कर लोगों का मनोरंजन कर रही थी। इस दौरान मंच पर शिवली नगर पंचायत के अधिशाषी अधिकारी एम एल गौतम भी पहुंच गये और लोगों ने उनका परिचय मंच से कर दिया। जिसके बाद नर्तकी ने अधिकारी का भरे मंच पर चुंबन कर लिया और अधिकारी भी अपनी मर्यादा भूलकर नर्तकी पर नोटों की बारिश करने लगे। जिसका लोगों ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का जिलाधिकारी ने सोमवार को स्वत: संज्ञान ले लिया और जांच के आदेश दे दिये। ऐसे में यह माना जा रहा है कि अधिकारी पर कार्रवाई तय है।