Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

खबर का असर : बदला रामनगर का ट्रांसफार्मर, बिजली संकट से निजात

 

बलरामपुर। उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जनपद में प्रदेश जागरण.कॉम की खबर का बड़ा असर हुआ है। पचपेड़वा थाना क्षेत्र के रामनगर गांव में 15 दिनों से जला ट्रांसफार्मर बदल कर नया ट्रांसफॉर्मर लगा दिया गया है। अब ग्रामीणों को बिजली समस्या से नहीं जूझना पड़ेगा। दरअसल प्रदेश जागरण.कॉम ने इस खबर को प्रमुखता से उठाया था और बिजली विभाग के सामने लाया था।

रामनगर गांव में लगा ट्रांसफार्मर पन्द्रह दिन पहले फुंक गया था। जिसके बाद से गांव के लोग परेशान थे। ग्राम प्रधान घिराऊ प्रसाद और ग्रामीणों ने इसकी शिकायत बिजली विभाग के अधिकारियों से की, लेकिन उनकी कोई सुनने वाला नहीं था। ट्रांसफार्मर फुंकने के मामले को प्रदेश जागरण.कॉम में 25 जुलाई को प्रमुखता से प्रकाशित किया गया। खबर प्रकाशित होने पर बिजली विभाग के कर्मचारी हरकत में आ गए। उन्होंने उसी दिन दूसरा ट्रांसफार्मर लगा दिया। इससे गांव के लोगों को राहत मिली है।

अधिषासी अभियंता रमेश चंद्र ने शनिवार को प्रदेश जागरण.कॉम को बताया कि रामनगर गांव में नया ट्रांसफार्मर लगा दिया गया है। ट्रांसफार्मर जनपद में उपलब्ध न होने के कारण समस्या हुई थी।