Saturday , June 6 2020
Home / क्राइम / OMG! चलती कार में शरीरिक संबंध बना रहा था प्रेमी जोड़ा, फिर…

OMG! चलती कार में शरीरिक संबंध बना रहा था प्रेमी जोड़ा, फिर…

 

स्पेन। कई बार इंसान अपनी हवस की आग बुझाने के लिए सारी सीमाएं लांघा जाता है। ऐसा ही एक मामला स्पेन से सामने आया है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। यहां एक प्रेमी जोड़े ने ऐसी हरकत की, जिसका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, इस वीडियो में एक प्रेमी जोड़ा कार में सरेआम हवस की प्यास बुझाते हुए नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि यह घटना स्पेन के विलकास्टिन में हुई है जहां एक प्रेमी जोड़ा चलती कार में संबंध बनाता नजर आया और ये घटना कैमरे में कैद हो गई।

हाईवे पर चलती कार में संबंध बनाने वाले एक कपल को कोर्ट ने रैश ड्राइविंग का दोषी करार दिया है। कोर्ट ने कपल को 6 महीने की स्थगित सजा सुनाई है। साथ ही 2 साल तक ड्राइविंग पर बैन लगा दिया है।

स्पेन के मैड्रिड के कपल का वीडियो पिछले साल सामने आया था। बगल से गुजर रही कार से उनका वीडियो शूट कर लिया गया था। क्लिप वायरल होने के बाद पुलिस ने कार की तलाश में घंटों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली थी।
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लोगों से कपल के बारे में जानकारी भी मांगी थी। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस द्वारा पूछताछ के बाद कपल ने रैश ड्राइविंग का अपराध स्वीकार कर लिया था।

प्रॉसेक्यूटर्स के साथ डील के बाद कपल ने कोर्ट में भी जुर्म कबूल कर लिया। दोनों को छह महीने की स्थगित सजा सुनाई गई है, जिसका मतलब है कि उन्हें फिलहाल जेल नहीं जाना होगा। कोर्ट ने अपने फैसले में कार चालक को जिग जैग तरीके से कार चलाने का दोषी पाया। कोर्ट ने कहा कि उन्होंने अन्य लोगों की जान खतरे में डाली क्योंकि ड्राइवर की गर्लफ्रेंड उनके ऊपर बैठी थी।

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

छत्तीसगढ़ में महिला का रेप करने वाला IAS अधिकारी निलंबित, दर्ज हुआ मुकदमा

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में एक IAS अधिकारी को जिले में कलेक्टर के रूप में …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com