Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इमरान हाश्मी की फिल्म ‘द बॉडी’ का फ़र्स्ट पोस्टर जारी, इस डेट मे होगी रिलीज़

इमरान हाश्मी अपनी एक्टिंग के लिए फेमस है और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. वह जल्द ही ऋषि कपूर के साथ ससपेंस भरी फिल्म द बॉडी में नजर आने वाले हैं जिसका नया पोस्टर एक बार फिर से सामने आया है जो हैरान कर देने वाला है.

जी दरअसल इस पोस्टर में दो स्टार के साथ फिल्म की एक्ट्रेस वेदिका और शोभिता भी नजर आ रही है. वैसे इस फिल्म को लेकर अबतक जितने पोस्टर या जानकारी सामने आई उसमें फिल्म में एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं किया गया था

इस नए पोस्टर में फिल्म की हीरोइन का नाम और फोटो दोनों ही सामने आ गया है और इसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. अब इस फिल्म को लेकर सस्पेंस और भी बढ़ता जा रहा है.

आपको बता दें कि अब तक फिल्म के जिस तरिके के पोस्टर सामने आ रहे हैं उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि 2019 की सबसे ज्यादा सस्पेंस फिल्मों में से एक है. जी हाँ, वहीं बहुत समय बाद ऋषि कपूर किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे. उनकी यह फिल्म एक हॉरर-थ्रिलर है.

यह फिल्म 13 दिसंबर 2019 को आने वाली है और इस फिल्म को बनाने में महज 39 दिनों का समय लगा है. वैसे बहुत समय से फिल्म चर्चे में है. इस फिल्म के द्वारा इमरान अपनी किसर बॉय की भूमिका को छोड़ने वाले हैं. अब तक आप सभी ने उन्हें फिल्मों में अधिकतर किस करते देखा होगा लेकिन इस बार वह कुछ अलग नजर आने वाले हैं.