Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिग बॉस 13: राखी ने की थी सलमान से ये खास रिक्वेस्ट, पति ने…

अपने ड्रामा से सभी को हैरान करने वाली राखी सावंत ने हाल ही में एक बार फिर से सभी को हैरान क्र दिया है. जी हाँ, बीते दिनों से वह अपनी शादी की खबर के लिए सुर्ख़ियों में रहीं हैं और आए दिन अपने पति के बारे में बताती रहती हैं. हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है कि राखी अपने पति की हर बात मानती हैं.

जी हाँ, आपको बता दें कि बिग बॉस शुरू होने से पहले राखी सावंत ने ये अनाउंस किया था कि अपने पति संग बिग बॉस के प्रीमियर में आएंगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. जी हाँ, वहीं अब हाल ही में इसके पीछे की वजह का खुलासा हो गया है.

राखी सावंत

आईबी टाइम्स को दिए इंटरव्यू में राखी ने बताया- ‘मेरे पास सारे मैसेज हैं कि वो बिग बॉस के लिए मेरी डेट्स चाहते थे. लेकिन मेरे पति सलमान खान, बिग बॉस, मीडिया और किसी के भी सामने नहीं आना चाहते थे. वो किसी भी तरह की आलोचना नहीं चाहते.’ उन्होंने आगे कहा, ‘उन्हें लगता है कि मीडिया हमेशा आलोचना ही करती है और वो इस तरह की चीजों से गुजरना नहीं चाहते. वो कहते हैं कि तुम एक स्ट्रॉन्ग लड़की हो.

सब कुछ आसानी से हैंडल कर लेती हो. मैं ये हैंडल नहीं कर सकता. इसीलिए वो बिग बॉस का पार्ट नहीं होना चाहते थे. मुझे बिग बॉस की तरफ से काफी सारे मैसेज आए थे. बिग बॉस के मेकर्स ने कहा कि मुझे बिग बॉस में आना चाहिए फिर चाहे वो एक ही दिन के लिए क्यों ना हो.’

इसी के साथ आगे राखी ने कहा, ‘उन्होंने कहा कि आपको इसके लिए जो भी फीस चाहिए वो आपको मिल जाएगी. मैंने मेरे पति से रिक्वेस्ट की लेकिन उन्होंने मना कर दिया. बिग बॉस मुझे मेरे पति के साथ शो में चाहते थे. बिग बॉस नहीं चाहते थे कि मैं अकेले आऊं. यहां तक की सलमान खान ने भी मुझे रिक्वेस्ट की थी, लेकिन मेरे पति ने मना कर दिया. मेरे पति एक बिजनेसमैन हैं.

वो जानते हैं कि अगर कोई एक फोटो भी उनकी सामने आ गई तो वो पूरे वर्ल्ड में वायरल हो जाएगी.’ आगे राखी ने कहा, ”वो शांति से ट्रैवल नहीं कर सकेंगे. वो अपना बिजनेस ढंग से नहीं कर पाएंगे. वो बिसजनेस मीटिंग नहीं कर पाएंगे. वो हर जगह राखी सावंत के पति के रूप में जाने जाएंगे. वो नहीं चाहते कि लोग उन्हें ऐेसे जानें. उनकी अपनी एक पहचान है. जो वो हैं लोगों को उन्हें वैसे ही जानना चाहिए, ना कि किससे शादी की है.” राखी आए दिन अपने पति के बारे में कोई ना कोई खुलासा करती ही रहती हैं.